yash birthday 1641609837

Yash Birthday: एक फिल्म से ही सुपरस्टार बन गया साउथ का ये हीरो, कम उम्र में ही बनाई है बेशुमार संपत्ति – News 2022

Yash birthday
– फोटो : Instagram

कन्नड़ फिल्म केजीएफ के हीरो यश आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 8 जनवरी 1986 को हुआ था। यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है। उनके पिता अरुण कुमार कर्नाटक ट्रांसपोर्ट सर्विस में ड्राइवर हैं और उनकी मां पुष्पा हाउस वाइफ हैं। यश ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मोगीना मनसु (Moggina Manasu) (2008) से की थी। यश ने वैसे तो राजाधानी, मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी और किराटका जैसी फिल्में की हैं लेकिन उनकी पहचान केजीएफ चैप्टर 1 से ज्यादा होती है। यश के जन्मदिन पर आइए आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

यश
– फोटो : Instagram

यश ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरियल ‘नंदा गोकुला’ से किया जिसे अशोक कश्यप ने डायरेक्ट किया था। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें यश रॉकी के नाम से जाना जाता है। यश के बचपन के दिन मैसूर में बीते थे जहां उन्होंने महाजन हाई स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा ली। अपनी पढ़ाई के तुरंत बाद, वह बिनाका नाटक मंडली में शामिल हो गए। यश ने साल 2013 के बाद कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ी। 

एक्टर यश
– फोटो : social media

साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ कन्नड़ सिनेमा की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म थी। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 250 करोड़ा का बिजनेस किया। इस फिल्म की रिलीज के बाद यश एक जाना माना चेहरा बन गए। आज यश की ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ का इंतजार पूरे देश में हो रहा है।

यश पत्नी राधिका के साथ और उनके घर की तस्वीरें
– फोटो : सोशल मीडिया

यश करीब 50 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। यश के पास बंगलूरू में करीब चार करोड़ रुपये का आलीशान बंगला भी है। पिछले साल ही यश ने दूसरा घर खरीदा था। 

यश और राधिका
– फोटो : Instragram; iamradhikapandit

यश ने अपनी को एक्टर राधिका पंडित से शादी की है। दोनों की पहली मुलाकात मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी से सेट पर हुई थी। दोनों की सगाई 12 अगस्त 2016 को गोवा में हुई। इसके बाद उन्होंने 9 दिसंबर 2016 को बैंगलोर में एक निजी समारोह में शादी की। इतना ही नहीं यश ने अपनी शादी के रिसेप्शन में पूरे कर्नाटक को न्योता दिया था। दोनों के दो बच्चे हैं। 


Supply hyperlink

About admin

Check Also

DD Unit 06262 R

Sing 2 Tops VOD Charts; Don’t Look Up Loses Netflix #1 to Brazen

“Dune” dropped to $19.99; Sony launched “A Journal for Jordan” on PVOD lower than three …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x