junior ntr 1641650240

‘RRR’ के इस रनिंग सीक्वेंस के लिए बुल्गारिया के जगंलों में नंगे पैर दौड़े थे जूनियर एनटीआर, राजामौली ने सुनाई दिलचस्प कहानी – Sareideas

Picture Supply : INSTAGRAM/JRNTR
Rajamouli reveals how junior ntr operating scene was shot within the jungles of Bulgaria with out footwear

Highlights

  • एस एस राजामौली की फिल्म इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं
  • आरआरआर में जूनियर एनटीआर के अलावा रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन नजर आने वाले हैं

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज और नए कलाकार इस बात से जरूर सहमत होंगे कि जूनियर एनटीआर  वास्तव में एक मल्टी टैलेंटेड सुपरस्टार है। क्योंकि फिल्मों की कामयाबी के साथ-साथ वो निर्माताओं के साथ ये सुर्खियों में रहते है। 

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म ‘आरआरआर’  के साथ करोड़ों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। प्रमोशन के दौरान फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने जूनियर एनटीआर द्वारा फिल्माए गए सबसे चर्चित रनिंग सीक्वेंस के बारे में एक दिलचस्प कहानी बताई ।

एनटीआर जूनियर के सीन के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने खुलासा किया कि अभिनेता लगभग पांच से छह महीने तक अपने शरीर को किरदार के हिसाब से बनाया और उन्होंने एक्टर को बुल्गारिया के जंगल में बिना जूते के दौड़ाया ।

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की फिल्म ‘लूप लपेटा’ नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, डेट आई सामने

राजामौली ने अभिनेता को असली सीक्वेंस के दौरान सरप्राइज कर दिया क्योंकि जूते पहनकर अभिनेता सीन का अभ्यास किया था | परिचय दृश्य की शूटिंग के दिन क्रिएटिव पावर हाउस निर्देशक ने उन्हें बुल्गारिया के कांटों से भरे जंगल में नंगे पांव दौड़ने का निर्देश दिया। हालांकि एनटीआर जूनियर को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उनके पैर में  जंगल के कांटे और नुकीले पत्थर चुभ गए थे । 

राजामौली ने बताया कि अभिनेता के दौड़ने से पहले फिल्म की टीम ने प्रोफेशनल फाइटर के  साथ सीक्वेंस का परीक्षण किया था और कैमरामैन भी उनके साथ दौड़ा था । साधारणतः अभिनेता फाइटर की तरह तेज रफ़्तार में नहीं दौड़ पाते है लेकिन एनटीआर जूनियर ने लोकेशन पर सभी को चौंका दिया क्योंकि वो तेज रफ़्तार में दौड़ने के अभ्यास लिए फाइटर के  साथ दौड़े | 

दरअसल, जब असल सीक्वेंस के लिए जो की काफी बड़ा सीक्वेंस था उसके लिए एक्टर को नंगे पांव दौड़ना पड़ा हालांकि इसके दौरान उन्हें कोई चोट नही आयी ।

एनटीआर जूनियर की कई भाषाओं रिलीज होने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ में अभिनेता  कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है, जो एक स्वतंत्रता सेनानी है। यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में लिए सभी पड़ावों को पार किया है। अभिनेता का शानदार डांस हो या खतरनाक स्टंट या फिर उनका निडर व्यक्तित्व सभी दर्शकों का दिल जीतने के काबिल है |




Supply hyperlink

About admin

Check Also

jeremy strong sarah snook kieran culkin

With DGA Awards TV Nominations, ‘Succession’ Sweep Speaks Volumes

“Succession” dominated the DGA Awards nominations for TV, a testomony to the present’s power and …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x