ranjish hi sahi review tahir raj bhasin amala paul amrita puri voot select 1642009053

Ranjish Hi Sahi Review: अधूरी लेकिन पूरी लव स्टोरी है ‘रंजिश ही सही’, अमला पॉल और ताहिर राज भसीन ने जीता दिल – Sareideas

वेब सीरीज: रंजिश ही सही
निर्देशक: पुष्पराज भारद्वाज
प्रमुख कास्ट: ताहिर राज भसीन, अमला पॉल और अमृता पुरी 
ओटीटी: वूट सिलेक्ट

क्या है कहानी: वेब सीरीज ‘रंजिश ही सही’ (Ranjish Hello Sahi) एक 70 के दशक की लव स्टोरी है, जो शंकर (ताहिर राज भसीन), आमना परवेज (अमला पॉल) और अंजू (अमृता पूरी) के इर्द गिर्द घूमती है। शंकर एक निर्देशक है, जिसकी तीन फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो चुकी हैं, वहीं आमना एक सुपरस्टार एक्ट्रेस है, जिसके साथ हर कोई काम करना चाहता है और अंजू, शंकर की पत्नी है। कम शब्दों में फिल्म की कहानी को बयां किया जाए तो आर्थिक तंगी से जूझ रहा निर्देशक शंकर अपने प्रोफेशन के चलते आमना परवेज से मिलता है और दोनों के बीच प्यार की चिंगारी जल जाती है। इस चिंगारी की आग, शंकर के घर तक पहुंचती है जिससे उसके और अंजू के रिश्ते में दरार आती है। वहीं शंकर भी पछतावे के चलते आमना से दूर होना चाहता है, लेकिन कई वजहों से ऐसा हो नहीं पाता। क्या है वो वजहें, क्या शकंर- आमना एक होते हैं या फिर अंजू के पास शंकर वापस आता है… इन सभी सवालों के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखना होगा। 

क्या कुछ है खास: ये सीरीज आपको 70 के दशक की दुनिया में ले जाती है, जहां सब कुछ बहुत प्यारा- प्यारा महसूस होता है। सीरीज की कहानी के मुताबिक निर्देशक पुष्पराज भारद्वाज ने कई छोटी छोटी चीजों पर भी ध्यान दिया है, ताकि आपको 70 के दशक का फील बना रहा। सीरीज के गाने भी अच्छे हैं, जो आपको कहानी के साथ आगे बढ़ने में मदद करते हैं। म्यूजिक के साथ ही फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक पर भी मेहनत की गई है, जो सफल दिखाई देती है। हांलाकि सब कुछ अच्छा होने के बाद भी इसमें और बेहतरी की गुंजाइश थी, क्योंकि पुराने दशकों की लव स्टोरी को इससे भी बेहतर ढंग से सिनेमा में दिखाया जा चुका है। इसके साथ ही इस सीरीज में ‘वॉचमैन’ का एंगल काफी अलग है, जो शायद आपको सोचने पर भी मजबूर कर दे। 

कैसी है एक्टिंग: सीरीज में एक्ट्रेस अमला पॉल ने दिल जीतने वाला काम किया है। चाहें वो 70 के दशक की एक्ट्रेस का गुस्सा हो, या फिर सेट पर नखरे और तो और वो बोलने की नजाकत के साथ ही थोड़ा सी सिडक्टिव अंदाज… अमला ने हर अंदाज से दिल जीता है। वहीं बात ताहिर राज भसीन की करें तो उनके काम में भी पहले से अधिक बारीकी नजर आती है, बतौर सोलो हीरो भी अब ताहिर फिल्म खींचने का दम दिखाते दिखते हैं, हालांकि कुछ कुछ हिस्से में उनकी एक्टिंग की पकड़ छूटती दिखती है। इन दोनों के अलावा अमृता पुरी जितनी बार दिखी हैं, बढ़िया दिखी हैं। उनके किरदार पर और मेहनत की जाती तो और खिलकर उनका किरदार सामने आता। इन सभी के अलावा जरीना वहाब , पारस प्रियदर्शन , नैना सरीन , मदन देवधर और सौरभ सचदेवा का भी काम ठीक है। 

देखें या नहीं: अगर आपको तड़क भड़क वाली कहानी नहीं और एक प्यारी लव स्टोरी देखने के मूड में हैं तो इस सीरीज को आप जरूर देख सकते हैं और अगर आप कनेक्ट हो गए तो सीरीज के आखिरी सीन में शायद आपके आंसू भी छलक जाएं। वैसे बता दें कि इस वेब सीरीज को परवीन बाबी और महेश भट्ट की लव स्टोरी बताया जा रहा है। 


Supply hyperlink

About admin

Check Also

d247758808f5dbd22638905c061e3f1f original

दूसरे वनडे में इन पांच भारतीय खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें, अकेले दम पर दिला सकते हैं जीत – Sarenews 2022

IND vs SA 2nd ODI: दूसरे वनडे में इन पांच भारतीय खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x