dcbbb0e4 f22d 43c2 ab26 f854e6d58d3b

शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव, सुशील मोदी की बर्थडे पार्टी में हुए थे शामिल

बिहार में कोरोना संक्रमण  लगातार बढ़ता जा रहा है. आम से लेकर खास सभी धीरे-धीरे कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. बीते दिनों बिहार सरकार के दोनों डिप्टी सीएम समेत कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए, वहीं आज बिहार विधानसभा में भी 12 से अधिक लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इसके साथ ही शुक्रवार को बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से शेयर की है. शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट का बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं, इसलिए पिछले कुछ दिनों में उनसे मुलाकात करने वाले लोग भी अपना जांच करा लें और खुद आइसोलेट कर लें. इसके साथ ही शाहनवाज हुसैन ने जानकारी दी कि 5 जनवरी को कैबिनेट की मीटिंग के पहले उन्होंने जांच कराई थी तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन फिर दोबारा जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

9. gtse muzffarpur now advertising 1

बता दें, शाहनवाज हुसैन दो दिन पहले ही 5 जनवरी को राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के 70वें बर्थडे पार्टी में शामिल हुये थे. बिहार विधान परिषद के आवास में आयोजित इस कार्यक्रम में शाहनवाज हुसैन समेत कई अन्य नेता और मंत्री सुशील मोदी को बधाई देने पहुंचे थे. इस दौरान शाहनवाज हुसैन ने सुशील मोदी की तारीफ करते हुये कहा था कि कैलाशपति मिश्र के बाद सुशील कुमार मोदी बिहार बीजेपी में अभिभावक की भूमिका में हैं. इस कार्यक्रम में कई दूसरे नेता और लोग भी शामिल हुये थे और फोटो खिंचवायी थी. अब ऐसे में सुशील मोदी समेत दूसरे लोगों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका है.

f2

बिहार विधानसभा में भी कोरोना ब्लास्ट

बिहार विधानसभा में पिछले दो से तीन दिनों में हुए कोरोना जांच में दो दर्जन से अधिक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए विधानसभा को 8 जनवरी से 16 जनवरी तक बंद कर दिया गया है. इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि इस दौरान विधान सभा के सभी कर्मचारी और अधिकारी मुख्यालय में रहेंगे मौजूद और अपने-अपने मोबाइल को ऑन रखेंगे. अध्यक्ष ने विधानसभा समितियों की बैठक को लेकर भी निर्देश जारी करते हुए कहा कि सभी समितियों की बैठक स्थगित रहेगी. कोरोना की बढ़ती संख्या को देखते हुये विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि सभी कर्मचारियों को आरटी पीसीआर टेस्ट कराना अनिवार्य होगा. बता दें, विधानसभा अध्यक्ष ने भी एंटीजन कोरोना जांच कराई है, जिसमें उनका रिपोर्ट निगेटिव आया है.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

बिहार में 24 घंटे में मिले 3048 केस 

बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी आने के बजाए और तेजी देखने को मिल रही है. बिहार में एक बार फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है. बीते 24 घंटे में पूरे बिहार से 3048 मामले सामने आए हैं. जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 8489 पर पहुंच गई है. सबसे ज्यादा मामले पटना में बढ़ रहे हैं, जहां एक साथ 1314 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. अब ऐसे में पटना में एक्टिव मरीजों की संख्या भी बढ़कर 5074 पहुंच गई है.

Source : News18

clat

business banner 10

WhatsApp Image 2021 12 30 at 6.14.52 PM

4 20220102 214608 0003


Source link

About PARTH SHAH

Check Also

Rainbow Six Extraction PC Controls

Rainbow Six Extraction PC Keyboard Controls

Rainbow Six Extraction is a tactical shooter that was released recently. You have to work …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x