jail 1000x600

शादी के लिए बैंक में की चोरी, मंडप की जगह पहुंचा हवालात

एमपी के रतलाम जिले में पत्नी के साथ हुए गैंगरेप का पति ने फिल्मी स्टाइल में बदला लेते हुए आरोपी को मौत के घाट उतार दिया. पहले हमले में जब आरोपी नहीं मरा ताे छह महीने बाद फिर से हमला करके अपना ‘बदला’ लिया. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गैंगरेप के बचे अन्य दो आरोपियों को भी पकड़ा है. हमला करने के लिए विस्फोटक देने वाला भी गिरफ्त में है.

हत्या के बाद खेत में जांच-पड़ताल करती पुलिस

रतलाम के रत्तागड़खेड़ा गांव में कुछ दिन पहले किसान लाल सिंह ने अपने खेत में जैसे ही ट्यूबवेल स्टार्ट किया उसके चिथड़े उड़ गए. पुलिस को प्रारंभिक जांच में ही शक हो गया कि यह हत्या है. जांच में पता चला कि गांव का ही एक युवक घटना वाले दिन से परिवार के साथ गायब है. पुलिस ने उसका मोबाइल ट्रैसिंग से उसका पता लगाया. पूछताछ करने पर वह टूट गया और पूरा खुलासा किया. उसने बताया कि उसने विस्फोटक को मोटर के स्टार्टर से जोड़ा था और जैसे ही लाल सिंह ने बटन दबाया वहां विस्फोट हो गया.

clat

क्यों रची खूनी साजिश

लाल सिंह की हत्या में गिरफ्तार सुरेश ने बताया कि एक साल पहले पूर्व सरपंच भवरलाल, लाल सिंह और दिनेश ने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया था. तीनों उसे भी धमकी दे रहे थे, इसके बाद उसने तीनों को मारने की कसम खाई. सबसे पहले उसने भवरलाल को मारने की कोशिश की थी. उसे भी इसी स्टाइल से मारना चाहता था, लेकिन उस समय कम विस्फोटक के कारण उसकी मौत नहीं हुई, इसके बाद 4 जनवरी रात 3 बजे वह लालसिंह के खेत पर पहुंचा. पेचकस और कुदाली से मिट्टी खोदी और 14 रॉड और डेट्रॉनेटर ट्यूबवेल के स्टार्टर से जोड़ दिया. इसके बाद सुबह जैसे ही लालसिंह ने स्टार्टर का बटन दबाया, उसके शरीर का चीथड़े उड़ गए.

business banner 10

भाग गया था मंदसौर

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने बताया कि सुरेश लोढ़ा का व्यवहार घटना के पहले से संदिग्ध दिख रहा था. घटना के पहले ही वह बच्चों को मंदसौर के पास छोड़ आया था. घटना के बाद वह खुद भी वहीं चला गया. पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर ली.

WhatsApp Image 2022 01 10 at 5.04.01 PM

विस्फोटक देने वाला भी गिरफ्तार

मामले में बद्रीलाल पिता रामेश्वर पाटीदार उम्र 40 साल निवासी सिमलावदा को भी गिरफ्तार किया गया है. उसने ही हत्या के लिए डेट्रोनेटर और जिलेटिन बेचा था. उसके पास इन विस्फोटक को बेचने का लाइसेंस भी नहीं है. एसपी ने यह भी बताया कि पुलिस ने जब आरोपी और अन्य ग्रामीणों से जांच के दौरान पूछताछ की तो पाया गया कि गांव में लगभग सभी को डेट्रोनेटर, जिलेटिन के द्वारा विस्फोट करने और उसके तरीके का ज्ञान है. ग्रामीण कुएं आदि खोदने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं.

4 20220102 214608 0003

गैंगरेप के अन्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जहां हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया वहीं आरोपी की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करते हुए दो अन्य आरोपियों सरपंच भवरलाल, दिनेश के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. एसपी रतलाम गौरव तिवारी ने कहा कि आरोपियों को कड़ी सजा मिलेगी.

Source : Aaj Tak

9. gtse muzffarpur now advertising 1

f2

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar


Source link

About PARTH SHAH

Check Also

unturned screenshot scaled

Unturned Update 3.22.2.0 Patch Notes

Smartly Dressed Games had deployed this latest Unturned Update 3.22.2.0, and you can read through …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x