08MATUT KabasuraKadineer

व्यावसायिक फर्मों से कहा गया है कि वे COVID-19 मानदंडों का सख्ती से पालन करें – The Hindu News

कलेक्टर वी. विष्णु ने व्यापारियों, होटल व्यवसायियों, रेस्तरां और सिनेमा हॉल के मालिकों से जिले में बढ़ते ओमाइक्रोन मामलों की जांच के लिए COVID-19 मानदंडों का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया है।

श्री विष्णु ने गुरुवार को यहां अपने प्रतिनिधियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए कोविड-19 मामलों में अचानक आई तेजी के मद्देनजर राज्य सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों की व्याख्या करते हुए कहा कि जो लोग इन व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में काम कर रहे थे, उन्हें दो टीकों की खुराक और अपने व्यावसायिक घंटों के दौरान मास्क पहनें।

दुकान या होटल में प्रवेश करते समय ग्राहकों के शरीर के तापमान को थर्मल स्कैनर से मापा जाना चाहिए और हैंड सैनिटाइज़र की पेशकश की जानी चाहिए। उन्हें शारीरिक दूरी का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया जाए। सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के मालिकों को एयर-कंडीशनर चलाने के बजाय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी दुकानों में उचित वेंटिलेशन हो।

“किसी भी समय केवल 50% ग्राहकों को ही लगाया जाना चाहिए। इन प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा और उनके व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हो जाएंगे, ”श्री विष्णु ने चेतावनी दी।

कलेक्टर ने जनता से अपील की है कि प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जंगल की आग की तरह फैल रहे ओमाइक्रोन प्रकोप को रोकने में जिला प्रशासन का सहयोग करें.

निगम आयुक्त बी विष्णु चंद्रन, सहायक आयुक्त (प्रभारी), मेलापालयम जोन के निर्देश के बाद, लेनिन ने शुक्रवार को मेलापालयम में ‘उझावर संधि’ का औचक निरीक्षण किया।

95 बुक

चूंकि थूथुकुडी पुलिस ने गुरुवार को रात के कर्फ्यू उल्लंघनकर्ताओं को बुक करने के लिए रात की गश्त तेज कर दी, वहीं रात 10 बजे के बाद घूमने के लिए 95 लोगों को बुक किया गया और मास्क नहीं पहनने वाले 1,041 व्यक्तियों से 2.08 लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया। जहां मास्क नहीं पहनने वालों से ₹200 जुर्माना वसूला गया, वहीं शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों को ₹500 का जुर्माना भरना पड़ा।

शुक्रवार को जनता को ‘कबासुरा कुदिनीर’ और मास्क बांटने वाले पुलिस अधीक्षक एस. जयकुमार ने कहा कि लोगों को COVID-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करते हुए आधिकारिक मशीनरी का सहयोग करना चाहिए। इसके अलावा, जो लोग 15 वर्ष से अधिक उम्र के हैं, उन्हें खुद को टीका लगवाना चाहिए, उन्होंने कहा।

चूंकि तमिलनाडु सरकार ने शुक्रवार से रविवार तक सभी पूजा स्थलों को बंद करने का आदेश दिया है, इसलिए सभी महत्वपूर्ण चर्चों, मंदिरों और मस्जिदों के सामने पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। हालांकि तिरुचेंदूर में भगवान सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में हमेशा की तरह अनुष्ठान किए गए, लेकिन भक्तों को मंदिर के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी।


Supply hyperlink

About admin

Check Also

virgin river stars relationship status is martin henderson married 660x330

Virgin River Star’s Relationship Status – Is Martin Henderson married??

Filmywap Leisure …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x