pm modi 1000x600

मैं पीएम मोदी को फॉलो करता हूं, मास्क नहीं पहनने के सवाल पर बोले शिवसेना सांसद

मास्क नहीं पहनने से जुड़े एक सवाल पर जवाब देते हुए शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि वो पीएम मोदी को फॉलो करते हैं। दरअसल संजय राउत गुरुवार को महाराष्ट्र के नासिक में एक कार्यक्रम में मौजूद थे। इस कार्यक्रम में वो बिना मास्क के नजर आए। जब पत्रकारों ने उनसे मास्क नहीं पहनने की वजह के बारे में पूछा तब उन्होंने पीएम मोदी का उदाहरण दे दिया। पत्रकारों ने राज्यसभा सांसद से पूछा कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना?

bombay-gym

मैं मोदी को फॉलो करता हूं-राउत

इस सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से मास्क पहनने के लिए कहते हैं। लेकिन वो खुद यह नहीं पहनते हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मास्क पहनते हैं, लेकिन मोदी राष्ट्र के नेता है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करता हूं, इसलिए मैं मास्क नहीं पहनता..और यहां तक कि लोग भी मास्क नहीं पहनते।’ हालांकि, उसी वक्त शिवसेना के प्रवक्ता ने कहा कि सभी लोगों को मास्क पहनना चाहिए और सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान ज्यादा ध्यान रखना चाहिए।

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

महाराष्ट्र के मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

संजय राउत ने आगे कहा कि अभी अहम आदेश लागू हो चुके हैं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कोरोना के केस नहीं बढ़ेंगे। एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले, उनके पति सदानंद सुले, एनसीपी विधायक प्रजाकट तनपुरे, महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ इन सभी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसलिए सभी को सार्वजनिक कार्यक्रम में विशेष ध्यान रखना चाहिए।

clat

आपको बता दें कि भारत ने गुरुवार को कोरोना के 16,574 नए मामले दर्ज किए थे, जो 70 दिनों से अधिक समय में रोजाना मामलों में सबसे अधिक इजाफा है। महाराष्ट्र, केरल, पश्चिम बंगाल और दिल्ली में तेज गति से कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने दिल्ली, हरियाणा, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और झारखंड को घरेलू यात्रा में वृद्धि और शादियों, उत्सव समारोहों और छुट्टियों जैसे विभिन्न कार्यक्रमों के मद्देनजर सतर्क रहने को कहा है।

Source : Hindustan

WhatsApp Image 2021 12 30 at 6.14.52 PM

png 20211230 113422 0000

9. gtse muzffarpur now advertising 1

f2


Source link

About PARTH SHAH

Check Also

SSS 1 1

बिहार के प्रोडक्ट्स को पुरे देश तक पंहुचा रहा है बीट्सकार्ट

निति आयोग के गरीबी सूचकांक 2021 के अनुसार बिहार देश का सबसे गरीब राज्य है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x