love

मां को र‍िश्‍तेदार के घर छोड़कर नाटकीय ढंग से गायब युवती बनी दुल्‍हन, पश्‍च‍िम चंपारण में अनोखी लव स्‍टोरी

गृह प्रवेश कार्यक्रम में पहुंची युवती मां को वहीं छोड़कर नाटकीय ढंग गायब हो गई। मामला ब‍िहार के पश्‍च‍िम चंपारण ज‍िले के बगहा का है। कार्यक्रम के दौरान घटना की चर्चा तेजी से होने लगी। कहीं आश‍िक के साथ भागने तो कहीं अपहरण की आशंका जताई जाने लगी। हालांक‍ि दूसरे द‍िन ही मामले का पर्दाफाश हो गया। ज‍िस युवक के साथ फरार होने का शक था वह सही साब‍ित हुआ। युवक के घर पहुंची युवती मां को पता चला क‍ि वह अब शादी कर चुकी है। मां ने प्राथम‍िकी दर्ज कर पुल‍िस से न्‍याय की गुहार लगाई है।

WhatsApp Image 2021 12 30 at 6.14.52 PM

शादी की नीयत से अपहरण

आरोप है क‍ि शादी की नीयत से युवती का अपहरण कर लिया गया है। इस संबंध में स्थानीय न्यायालय के आदेश पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर गई है। जिसमें बताया गया है कि युवती की मां बेतिया के नवलपुर से नगर थाने के एक गांव में अपने रिश्तेदार के घर गृह प्रवेश आयोजन में अपनी पुत्री के साथ शामिल होने के लिए बीते आठ दिसंबर को पहुंची थी। जहां शाम में जब घर से बाहर निकली तो पहले से घात लगाए नवलपुर बेनी माधव टोला निवासी सुजीत कुमार भी दिखा। मौका देखते ही वह युवती को लेकर फरार हो गया।

9. gtse muzffarpur now advertising 1

शादी कर चुकी है युवती

खोजबीन के क्रम मे जानकारी मिलने के बाद दूसरे दिन युवक के घर जब युवती के स्वजन पूछताछ को पहुंचे तो युवक के पिता जयप्रकाश चौधरी, मां गिरजा देवी आदि ने घर से भगा दिया और कहा कि युवती से सुजीत ने शादी कर ली है। फिर युवती के स्वजन बगहा एसपी से मिले और जांच कर कार्रवाई की मांग की। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई। जिसके बाद युवती की मां ने बगहा न्यायालय में परिवाद दायर किया। न्यायालय ने सुनवाई के बाद प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। महिला थाने के थानाध्यक्ष उमाशंकर मांझी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

Source : Dainik Jagran

bombay-gym

f2

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

business banner 10

The post मां को र‍िश्‍तेदार के घर छोड़कर नाटकीय ढंग से गायब युवती बनी दुल्‍हन, पश्‍च‍िम चंपारण में अनोखी लव स्‍टोरी appeared first on Muzaffarpur Now .


Source link

About PARTH SHAH

Check Also

fifa 22 mobile

FIFA Mobile 22 New Season Patch Notes

EA has just released FIFA Mobile 22 New Season and we have the complete patch …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x