c1muti7q 1641664818

महेश बाबू के भाई रमेश बाबू का हुआ निधन, काफी लंबे समय से थे बीमारी – Sareideas

Picture Supply : TWITTER
Mahesh Babu brother Ghattamaneni Ramesh Babu passes away

Highlights

  • महेश बाबू के भाई रमेश बाबू का निधन
  • रमेश बाबू लंबे समय से लीवर संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे

अभिनेता महेश बाबू के भाई और घट्टामनेनी रमेश बाबू का निधन हो गया। उनकी उम्र 56 साल थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमेश बाबू काफी लंबे समय से लीवर से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे। उनके आकस्मिक निधन की खबर की पुष्टि फिल्म प्रोड्यूसर बीए राजू ने की।

फिल्म प्रोड्यूसर बीए राजू ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह बहुत दुख के साथ है कि हम अपने प्यारे रमेश बाबू गरु के निधन की घोषणा करते हैं। वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे। हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे कोरोना मानदंडों का पालन करें और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें। 

निर्देशक रमेश वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा,  “यहां पर स्तब्ध हूं, रमेश बाबू गरु अब नहीं रहे। कृष्णा गरु, महेश बाबू गरु और पूरे परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति

हिना खान की पूरी फैमिली को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया पॉजिटिव मैसेज

रमेश बाबू के निधन पर कई हस्तियों ने दुख व्यक्त करके हुए श्रद्धांजलि दी।

 

रमेश बाबू ने 1974 में ‘अल्लूरी सीतारामाराजू’ से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था। इसके बाद में उन्होंने विभिन्न तेलुगु फिल्मों में कृष्णा और महेश बाबू दोनों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। ‘ना इले ना स्वर्गम’, ‘अन्ना चेलेलु’, ‘पच्चा थोरानम’, ‘मुग्गुरु कोडुकुलु’, ‘सम्राट’, ‘चिन्नी कृष्णुडु’, ‘कृष्ण गरी अब्बायी’, ‘बाजार राउडी’, ‘कलियुग कर्णुडु’, ‘ब्लैक टाइगर’ ‘, ‘आयुधम’, ‘कलियुग अभिमन्युडु’ तेलुगु में उनकी कुछ ऐतिहासिक फिल्में थीं। तेलुगु सिल्वर स्क्रीन को अलविदा कहने से पहले रमेश बाबू ने ‘एनकाउंटर’ में अभिनय किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता के साथ एक किरदार निभाया था।




Supply hyperlink

About admin

Check Also

Vikings Valhalla Release Date

Valhalla Trailer and Release Date for the Michael Hirst Series Spin-Off – Filmy One

Unexpectedly, Netflix launched a model new trailer for Vikings: Valhalla, a extremely anticipated spin-off of …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x