omicron 1

बंगाल में कल से स्कूल और जिम बंद, दिल्ली-मुंबई के लिए हफ्ते में सिर्फ 2 बार फ्लाइट्स

जम्‍मू-कश्‍मीर  के कटरा स्थित माता वैष्‍णो देवी के धाम में शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात भगदड़ मचने से 12 लोगों की मौत हो गयी थी, तो 20 से ज्‍यादा लोग घायल हुए थे. यह हादसा देर रात करीब ढाई बजे हुआ था. वहीं, इस हादसे में हरियाणा के झज्जर की महिला ने भी जान गंवाई है. मृतका की पहचान झज्जर जिले के बेरी इलाके की रहने वाली 38 साल की ममता के रूप में हुई है. वह तीन दिन पहले अपने 19 साल के बेटे आदित्य के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए गई थी.

Vaishno Devi Stampede: 38 साल की ममता अपनी सास और बच्‍चों की इकलौती सहारा थी.

9. gtse muzffarpur now advertising 1

ममता और उसका बेटा नव वर्ष की पूर्व संख्या पर माता के दर्शन करने थे. वहीं, ममता के पड़ोसियों ने बताया कि दोनों दर्शन कर रात ढाई बजे के बाद वापस आ रहे थे, तभी भगदड़ मची और आदित्य अपनी मां से बिछड़ गया. इस बीच ममता भगदड़ का शिकार हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आदित्य सकुशल है.

bombay-gym

आज बेरी आ सकता है ममता का शव

पड़ोसियों के मुताबिक, बेरी से ममता के परिवार के लोग कटरा पहुंच चुके हैं और आज ममता का शव यहां पहुंच सकता है. इसके साथ उन्‍होंने बताया कि ममता के पति सुरेन्द्र की भी 3 साल पहले बीमारी के चलते मौत हो चुकी है. परिवार में उसकी सास, बेटा आदित्य और एक 13 साल की बेटी बची है. ममता की मौत के बाद पूरा परिवार गहरे सदमें में है. ममता के घर पर फिलहाल कोई मौजूद नहीं है और घर पर ताला लटका हुआ है.

f2

सास, बेटी और बेटा का सहारा थी ममता

ममता के पड़ोसियों ने यह भी बताया कि वह पति की मौत के बाद खुद घर संभाल रही है. वह, सास की देखभाल के साथ अपने बेटे और बेटी का सहारा थी. इस वक्‍त दोनों बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं, इस दर्दनाक हादसे की सूचना के बाद आस पड़ोस के साथ साथ पूरे बेरी कस्बे के लोग भी शोक में हैं.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

business banner 10

WhatsApp Image 2021 12 30 at 6.14.52 PM

png 20211230 113422 0000


Source link

About PARTH SHAH

Check Also

Minecraft 1.18.2 update

Minecraft adds this new command that many players were waiting for

Mojang Studios is bringing a convenient new feature for its players. The developers have introduced …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x