mahavir temple in patna

पटना के महावीर मंदिर में 2 लाख भक्तों ने किये दर्शन, 11 हजार किलो नैवेद्यम की हुई बिक्री

राजद की प्रवक्ता और पूर्व चर्चित मुखिया रितु जायसवाल की तबियत अचानक खराब हो गई है। सांस लेने में तकलीफ के कारण उनकी हालत बिगड़ने लगी। चेहरे पर अचानक से काफी सूजन हो गया जिससे उनकी आंख तक बंद हो गई। आननफानन में उन्हें शनिवार की रात पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पारस के एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम जांच पड़ताल में जुटी है। पारस हॉस्पिटल के MICU 09 में उन्हें एक्सपर्ट डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

May be an image of one or more people, people standing and indoor

सांस लेने की तकलीफ के साथ बढ़ा सूजन

रितु जायसवाल को हॉस्पिटल में एडमिट कराने वाले परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम अचानक से उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। थोड़ी ही देर में उनके चहरे पर सूजन होने लगा। सूजन इतना बढ़ गया कि आंख तक बंद हो गई। इसके बाद समस्या काफी बढ गई। सांस की तकलीफ और सूजन देख लोग घबड़ा गए और आनन फानन में रितु जायसवाल को लेकर देर शाम पारस हॉस्पिटल पहुंच गए।

9. gtse muzffarpur now advertising 1

डॉक्टरों ने रितु की हालत देख उन्हें तत्काल आईसीयू में भर्ती कर लिया है और एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम उनकी जांच पड़ताल कर रही है। पारस हॉस्पिटल के MICU 09 बेड पर उनका इलाज चल रहा है। परिजनों का कहना है कि अभी हालत में थोड़ा सुधार है लेकिन डॉक्टरों का ऑब्जर्वेशन जारी है।

bombay-gym

डॉक्टरों ने कहा- आब्जर्वेशन में हैं मरीज

पटना के पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। वह इमरजेंसी में आई है और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। अब आगे स्थिति जैसी होगी संबंधित विभाग में उन्हें शिफ्ट किया जाएगा। डॉक्टरों ने बीमारी को लेकर कुछ नहीं बताया है लेकिन परिजनों का कहना है कि उन्हें PPD एलर्जी के कारण हुई समस्या हुई है।

f2

रितु जयसवाल को PPD एलर्जी के कारण Anaphylaxis (एक गंभीर एलर्जी प्रतिक्रिया) का सामना करना पड़ रहा है। रितु जायसवाल सीतामढ़ी जिले के सिंहवाहिनी पंचायत की चर्चित मुखिया रही हैं। अब इस पंचायत से इनके पति भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी अरुण कुमार मुखिया बने हैं। रितु राजद की प्रवक्ता भी हैं।

Source : Dainik Bhaskar

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

business banner 10

WhatsApp Image 2021 12 30 at 6.14.52 PM

png 20211230 113422 0000


Source link

About PARTH SHAH

Check Also

Rainbow Six Extraction PC Controls

Rainbow Six Extraction PC Keyboard Controls

Rainbow Six Extraction is a tactical shooter that was released recently. You have to work …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x