Arvind Kejriwal in Amritsar

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 | आप के सीएम चेहरे की घोषणा अगले हफ्ते होगी: अरविंद केजरीवाल – The Hindu News

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 14 फरवरी को होगा जबकि मतगणना 10 मार्च को होगी

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा अगले सप्ताह की जाएगी।

उन्होंने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली सरकार पर भी निशाना साधा और कहा, “पुरानी बेअदबी की घटनाओं में न्याय मिलेगा और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।”

बात हो पीएम की सुरक्षा या आम आदमी की सुरक्षा, यह सुनिश्चित किया जाएगा, उन्होंने चंडीगढ़ में हवाई अड्डे पर उतरने के बाद संवाददाताओं से कहा।

यह भी पढ़ें | सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की यात्रा के दौरान सुरक्षा उल्लंघन की जांच के लिए पूर्व न्यायाधीश इंदु मल्होत्रा ​​की अध्यक्षता में पैनल नियुक्त किया

चुनाव के मुद्दे पर उन्होंने कहा, “सीएम (मुख्यमंत्री) चेहरे की घोषणा अगले सप्ताह की जाएगी”।

पिछले साल, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने घोषणा की थी कि 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा सिख समुदाय से होगा।

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 14 फरवरी को होगा जबकि मतगणना 10 मार्च को होगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पिछले कई वर्षों से राज्य को कथित रूप से लूटने के लिए कांग्रेस और बादल परिवार की भी आलोचना की।

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस और बादल परिवार का गठजोड़ पिछले कई सालों से चल रहा है। कांग्रेस और बादल परिवार दोनों पंजाब को लूटते रहे हैं। अब यह खत्म हो जाएगा। पंजाब में खुशहाली आएगी और पंजाब के लिए अच्छा समय आने वाला है।

राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने हाल ही में बम विस्फोट, बेअदबी की घटनाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगने की घटनाओं का जिक्र किया।

यह भी पढ़ें | सिद्धू के ‘पंजाब मॉडल’ की शुरुआत से सीएम चन्नी लापता

“कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। चन्नी सरकार इसे संभाल नहीं पाई, ”उन्होंने आरोप लगाया।

5 जनवरी 2022 को प्रधानमंत्री का काफिला था फिरोजपुर में प्रदर्शनकारियों द्वारा नाकेबंदी के कारण फ्लाईओवर पर फंसे जिसके बाद वह एक रैली सहित किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना पंजाब से लौट आए।

श्री केजरीवाल ने कहा कि आगामी चुनावों के बाद जब आप की सरकार बनेगी तो कानून-व्यवस्था बनी रहेगी। उन्होंने आगे कहा, “चारों ओर शांति होगी।”

.


Supply hyperlink

About admin

Check Also

Attack Movie 700x467.webp

Attack Movie News and Updates – Filmy One

  John Abraham is all set to beam out a blockbuster subsequent yr. John Abraham’s …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x