नीतीश कुमार ने खुद कराया अपना अपहरण और मांगी 20 लाख की फिरौती

बिहार में एक तरफ राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने जातिगत जनगणना को आधार बनाकर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) को साथ आने का ऑफर दे दिया है तो दूसरी तरफ वह लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर भी है। गुरुवार को पार्टी ने संकेत दिया कि वह नीतीश कुमार की पार्टी के साथ मिलकर फिर सरकार बनाने को भी तैयार है तो कुछ ही घंटों के भीतर ट्विटर पर नीतीश कुमार को ‘डरपोक’ तक कह डाला। पंजाब में पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर नीतीश कुमार की ओर से चिंता जाहिर किए जाने पर आरजेडी ने बिहार के मुख्यमंत्री को पटना में मोदी की हुंकार रैली की याद दिलाकर सवाल पूछे।

f2

आरजेडी ने मुख्यमंत्री ओर से पीएम की सुरक्षा पर प्रतिक्रिया के बाद पार्टी के ट्विटर हैंडल पर नीतीश कुमार पर निशाना साधा। पीएम मोदी की सुरक्षा चूक को स्टंट बता रही आरजेडी ने लिखा, ”नीतीश कुमार दोहरे चरित्र के डरपोक मुख्यमंत्री है। इसी नीतीश कुमार के CM रहते 2013 में मोदी की हुंकार रैली, गांधी मैदान, पटना में बम विस्फोट हुए थे। नीतीश कुमार ने उस वक्त घटना की ज़िम्मेवारी क्यों नहीं ली थी। इसी CM नीतीश की गाड़ी पर 2018 में बक्सर में महादलितों ने पत्थर मारे थे।”

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

आरजेडी ने अगले ट्वीट में कहा, ”नीतीश कुमार ने उस वक्त अपनी ही सरकार की निंदा क्यों नहीं की जबकि मोदी की रैली में कई बम फूटे थे। पंजाब में तो प्रधानमंत्री पर तो कोई हमला नहीं हुआ, कोई बम विस्फोट नहीं हुआ।”

पीएम की सुरक्षा चूक पर नीतीश ने क्या कहा?
पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि यह चिंताजनक, निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है। बिहार के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि भविष्य इस तरह की घटना दोबारा ना इसके लिए जांच के बाद दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से गुरुवार को जारी बयान में कहा गया, ”पीएम मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में हुई चूक की घटना दुखद है। सुरक्षा व्यवस्था में चूक होने के कारण प्रधानमंत्री जी को अपनी यात्रा स्थगित कर वापस दिल्ली लौटना पड़ा। पीएम की सुरक्षा में इस तरह की चूक चिंताजनक, निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है।”

Source : Hindustan

clat

business banner 10

WhatsApp Image 2021 12 30 at 6.14.52 PM

4 20220102 214608 0003

9. gtse muzffarpur now advertising 1




Source link

About PARTH SHAH

Check Also

fifa 22 mobile

FIFA Mobile 22 New Season Patch Notes

EA has just released FIFA Mobile 22 New Season and we have the complete patch …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x