Hy14Hitec

त्योहार की भीड़ का पलायन हैदराबाद को उजाड़ देता है – The Hindu News

संक्रांति उत्सव के लिए बड़ी संख्या में निवासी अपने मूल शहरों और गांवों के लिए रवाना होने के कारण, शहर के कई हिस्सों ने गुरुवार को हमदर्द हबब के विपरीत वार्षिक विपरीत प्रदान किया।

शहर के बाहर के प्रवासियों के साथ कुछ खास इलाकों में सड़कें विशेष रूप से खाली थीं। शहर के पश्चिमी हिस्से में हाईटेक सिटी, माधापुर, गचीबोवली, कोंडापुर और अन्य सहित कई क्षेत्र, जो अन्यथा 24X7 वाहनों के यातायात से भरे होते थे, लगातार छुट्टियों के कारण उजाड़ थे।

“इसके अलावा, हम में से कई लोगों को COVID-19 मामलों की बढ़ती संख्या के कारण घर से काम करने का विकल्प दिया गया है। इसने भी कई लोगों को सड़कों से दूर रखा है, और कई कर्मचारियों ने अपने मूल स्थानों पर वापस जाने का अवसर लिया है, ”एक आईटी कर्मचारी जयराज कनोदिया ने कहा।

अन्य इलाकों में भी नियमित यात्रियों की अनुपस्थिति के कारण सामान्य से कम यातायात प्रदर्शित हुआ। पीक आवर्स में भी आरटीसी बसों और मेट्रो रेल में भीड़ नहीं देखी गई।

राष्ट्रीय राजमार्ग 65, मुख्य सड़क जो घर जाने वाले वाहनों का अधिकतम बोझ उठाती है, अपेक्षाकृत कम भीड़-भाड़ वाली थी, क्योंकि वहां कोई नियमित यात्री या कार्यालय जाने वाले नहीं थे। यात्रियों को विजयवाड़ा ले जाने के लिए शहर स्थित आरटीसी बसों को भी तैनात किया गया था, जो त्योहार की भीड़ की बात करता है।

.


Supply hyperlink

About admin

Check Also

images 37 1

Rowdy Boys Full Movie Download Leak Ibomma, Jiorockers, 480p – Filmy One

Rowdy Boys full film obtain Rowdy Boys full film obtain Leak Ibomma, Isaimini, Tamilyogi, Moviewap, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x