cats 2

तेज-तेजस्वी के झगड़े में बीजेपी की एंट्री, अरविंद बोले- भाइयों की तकरार में बलि का बकरा बनेंगे जगदानंद सिंह

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच पिछले कुछ दिनों से चल रही तकरार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हवा देने में लगी है.

0001

बीजेपी नेता अरविंद कुमार सिंह ने लालू प्रसाद से इशारों-इशारों में कहा है कि उनके बड़े बेटे तेज प्रताप की आरजेडी में हालत ऐसी हो गई है कि उन्हें जल्द वहां से पलायन करना पड़ेगा. अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि तेज प्रताप के मुद्दे पर वह अपना मुंह खोलने और अपने बड़े बेटे के साथ न्याय करें.

अरविंद कुमार सिंह ने कहा, ‘बड़ा पुत्र बेचारा आंखें मूंदकर के लोगों से बचते हुए, पार्टी से बचते हुए और समाज से बचते हुए अब वह पलायन की स्थिति में है. लालू प्रसाद जी अपने बड़े पुत्र के साथ न्याय कीजिए और अपना मुंह खोलिए. अपनी चुप्पी तोड़ी और कुछ बोलिए.’

WhatsApp Image 2021 06 16 at 5.37.45 PM

चारा घोटाले को लेकर लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि लालू को यह बात समझनी चाहिए कि हर जगह पर घोटाला काम नहीं आता है. बीजेपी नेता ने कहा कि चारा घोटाला करने वाले लालू ने अपने परिवार में ही पुत्र घोटाला कर दिया है.

अरविंद कुमार सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि लालू तेज प्रताप के हाथों अपने द्वारा बनाए गए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लगातार अपमानित करवा रहे हैं.

बीजेपी नेता ने कहा, ‘लालू ने चारा घोटाला तो किया ही अब अपने परिवार में बड़ा पुत्र घोटाला कर रहे हैं. लालू को अपने बड़े बेटे के साथ न्याय करना चाहिए और समझना चाहिए कि हर जगह पर घोटाला काम नहीं आता है. इस बात की पूरी संभावना है कि दोनों बेटों के दबाव में बलि का बकरा जगदानंद सिंह ही बनेंगे.’

Source : Aaj Tak

WhatsApp Image 2021 06 16 at 3.56.02 PM 1

0001 3912914277 20210706 180414 0000

WhatsApp Image 2021 08 02 at 6.49.40 PM


Source link

About admin

Check Also

Path of Exile December Events

How does Omniscience work in Path of Exile?

In the lead up to Path of Exile’s Siege of the Atlas expansion, Grinding Gear Games …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x