whatsapp image 2022 01 11 at 83610 pm 1641919441

गोपालगंज में 2 साल का मासूम मिला कोरोना संक्रमित: जिले में आज आए 5 ही नए केस, किसी में संक्रमण का लक्षण नहीं – Sarenews 2022

गोपालगंज5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

संक्रमण को रोकने के लिए टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है।

गोपालगंज में मंगलवार को हुए जांच में महज पांच नए संक्रमित मरीज ही मिले। लेकिन इसमें एक 2 साल का मासूम भी शामिल है। आज कोरोना पॉजिटिव 10 मरीज रिकवर हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार सिधवलिया में एक दो साल का बच्चा संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा 60 साल, 46 साल व 21 साल के मरीज संक्रमित हुए हैं। लेकिन इनमें कोरोना संक्रमण का लक्षण नहीं मिला है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। कोरोना के नोडल पदाधिकारी कैप्टन डॉ एसके झा ने बताया कि गोपालगंज में कोविड के एक्टिव मरीजों की संख्या अन्य जिलों के मुकाबले काफी कम है। कोविड के जितने भी एक्टिव मरीज हैं, उनका इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है।

इन इलाकों में मिले संक्रमित
कोरोना वायरस के नये मरीज ओलीपुर, भितभेरवा वार्ड संख्या 12, सिधवलिया के जोगीरहां, फुलवरिया के चमारीपट्टी और सिधवलिया के डुमरिया गांव में मिले हैं। इन सभी मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है।

कोरोना अपडेट
16789 : कुल संक्रमित
16468 : कुल रिकवर
256 : अबतक मौत
65 : एक्टिव मरीज

कोरोना मरीजो के लिए बन रहा 25 बेड का अस्थाई अस्पताल
सदर अस्पताल में 25 बेडों के अस्थायी इमरजेंसी अस्पताल बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। मंगलवार को सिविल सर्जन कार्यालय के सामने बांस व प्लास्टिक गिराया गया। सिविल सर्जन वीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अस्थायी इमरजेंसी अस्पताल बनाया जा रहा है। वाटरप्रूफ बन रहे इस अस्पताल में कोविड के मरीजों को भर्ती किया जायेगा।

खबरें और भी हैं…


Supply hyperlink

About admin

Check Also

Screen Shot 2022 01 20 at 9.07.24 AM

Superior Trailer: Erin Vassilopoulos’s Sundance Feature Debut

Unique: Twin sisters attempt to extricate themselves from one another on this moody, trendy characteristic …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x