rivernew6 1641134324

गया में फल्गु नदी से शव बरामद: युवक के शव को मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया, अब तक नहीं हुई पहचान – Sarenews 2022

गया24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नदी में उपलाया हुआ शव।

गया में मुफस्सिल थाना अंतर्गत सीता कुंड स्थित फल्गु नदी से रविवार दोपहर ढलने के दौरान 32 वर्षीय युवक का शव बरामद किया। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। हालांकि, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है।

सदर अस्पताल भेज दिया गया

स्थानीय लोगों ने सीताकुंड के सामने शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। लोगों की सूचना पर दलबल के साथ पहुचे एसएचओ पंकज कुमार सिंह द्वारा शव को बरामद किया गया।पुलिस ने आपस के लोगो से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया। शव मिलने के बाद लोग तरह तरह की बातें कर रहे है।

शरीर पर जख्म का निशान नहीं

इधर, पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि मृतक कौन है, कहां से आया है। बता दे कि मृतक जीन्स व गंजी पहने हुये है।वही पहचान नही उजागर करने के शर्त पर लोगो ने बताया कि मृतक किसी दुकान में काम करता था।अक्सर क्षेत्र में देखा जाता था।

विगत तीन चार दिनों से लोग उसे नहीं देखे हैं। पुलिस की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।एसएचओ इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह ने बताया कि प्रथमद्रष्टया मौत डूबने से प्रतीत होती है।शरीर पर किसी जख्म का निशान नही मिला। मृतक के शव को पहचान के लिये शीतगृह में रखवाया गया है।

खबरें और भी हैं…


Supply hyperlink

About admin

Check Also

Pam and Tommy 1

Pam & Tommy’s Sebastian Stan Worked with an “Animatronic Penis”

To rework into Tommy Lee, Sebastian Stan needed to enter the rocker’s mindset, which included …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x