rthn 1642225771

खगड़िया में सड़क हादसे में दो की मौत: अज्ञात वाहन ने NH 31 पर दो बाइक सवार को मारी टक्कर, दोनों की गई जान – Sarenews 2022

खगड़िया38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक का फाइल फोटो।

खगड़िया जिले के महेंशखूंट थाना क्षेत्र के हरंगि टोल ढाला एनएच 31 पर 2 बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिसमें दोनों की मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह करीब 6 बजे घटी है। मृतक की पहचान चौथम थाना क्षेत्र के जयप्रभा नगर वार्ड 14 निवासी सुधन राम के 30 वर्षीय पुत्र राजेश राम और परबत्ता थाना क्षेत्र के सलारपुर निवासी गुलो सिंह के 20 वर्षीय पुत्र टुनटुन सिंह के रूप में हुई है। घटना के बाद महेंशखूंट थाना पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

अहले सुबह अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर

घटना के संबंध में महेंशखूंट थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 6 बजे एनएच 31 पर सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हुई है। दोनों युवक बाइक पर सवार थे। जिनको किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक युवकों के परिजनों को दी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

सलारपुर से बेगूसराय जा रहा था मृतक

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक टुनटुन सिंह का बेगूसराय में जेसीबी चलता है। बताया गया कि मृतक शनिवार सुबह परबत्ता के सलारपुर अपने घर से बाइक से बेगूसराय के लिए निकला था। जिस दौरान महेंशखूंट में घटना घटित हुई है।

खबरें और भी हैं…


Supply hyperlink

About admin

Check Also

Vikings Valhalla Release Date

Valhalla Trailer and Release Date for the Michael Hirst Series Spin-Off – Filmy One

Unexpectedly, Netflix launched a model new trailer for Vikings: Valhalla, a extremely anticipated spin-off of …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x