hy08bjp

क्या खाओगे पूरे तेलंगाना को, शिवराज सिंह चौहान ने केसीआर से पूछा – The Hindu News

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बारी थी कि उन्होंने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को ‘भ्रष्ट’ और ‘भय में जी रहे’ कहने के खिलाफ तीखा हमला बोला।

“मैंने उनके जैसा मुख्यमंत्री कभी नहीं देखा जो इतना डरा हुआ हो। लोगों ने उन्हें सत्ता की सीट पर बिठाया है लेकिन अब वह उन पर पलटवार कर रहे हैं। आप और कितना भ्रष्टाचार करेंगे? क्या आप पूरे तेलंगाना को खा जाएंगे, ”उन्होंने पार्टी कार्यालय में टीएस पार्टी के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के स्वागत के लिए आयोजित एक बैठक में सवाल किया।

नामपल्ली कार्यालय में जब श्री संजय कुमार जेल से रिहा होने के बाद पहली बार करीमनगर से आए थे, तो खुशी का दृश्य देखा गया था, क्योंकि नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई देने के लिए एक-दूसरे के साथ मारपीट की थी। घर वापसी बैठक के मुख्य अतिथि के रूप में श्री चौहान ने कहा कि टीएस के लोगों ने पहले ही अपना मन बना लिया है और अगले चुनाव में टीआरएस सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए कमर कस रहे हैं।

“हमें अपनी सरकार बनाने के लिए अगले दो वर्षों तक इस वंशवादी, भ्रष्ट, अत्याचारी पारिवारिक शासन के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखनी होगी। यहां कमल और भगवा झंडा फहराने से कोई नहीं रोक सकता। भाजपा नेता ने कहा कि वह मप्र के चार बार मुख्यमंत्री रहे हैं, फिर भी उन्होंने श्री राव की तरह कभी व्यवहार नहीं किया, जिन्होंने अपने दूसरे कार्यकाल में, बेटे, भतीजे और ‘शायद बेटी को भी’ सहित परिवार के सदस्यों को जल्द ही पद दिया था।

उन्होंने संकल्प लिया कि राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ टीआरएस का “अलोकतांत्रिक और तानाशाही रवैया”, यहां तक ​​कि उन्हें पुलिस की मदद से पीटना और उन्हें जेल में डालना भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी और जब तक सरकार को बाहर नहीं किया जाता, तब तक पार्टी चैन से नहीं बैठेगी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने लोगों को इस बारे में स्पष्टीकरण दिया है कि वह दलितों को तीन एकड़, केजी से पीजी तक मुफ्त शिक्षा, बेरोजगारी वजीफा, डबल बेडरूम हाउस और इतने पर देने जैसे वादों को पूरा क्यों नहीं कर सके।

श्री संजय कुमार ने कहा कि क्षेत्रीय तबादलों से संबंधित जीओ 317 को वापस लेने के लिए कर्मचारियों, शिक्षकों और अन्य लोगों के समर्थन में पार्टी का आंदोलन जारी रहेगा और प्रभावित समूहों से पार्टी का समर्थन करने का आग्रह किया। “आप कब तक चुपचाप सहते रहेंगे जबकि आपके संघ के नेता श्री चंद्रशेखर राव के कठपुतली बन गए हैं। इस सीएम को सबक सिखाने के लिए विरोध प्रदर्शन में शामिल हों। जैसे ही हमारी सरकार बनेगी हम इन मनमाने आदेशों को बाहर कर देंगे।

उन्होंने दावा किया और चेतावनी दी कि श्री चंद्रशेखर राव को भी ‘भ्रष्टाचार के लिए सलाखों के पीछे’ डाल दिया जाएगा। राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, राष्ट्रीय ओबीसी अध्यक्ष के लक्ष्मण, विधायक टी. राजा सिंह और अन्य ने कहा कि टीआरएस सरकार के खिलाफ इस ‘न्यायसंगत युद्ध’ में पूरी पार्टी और राष्ट्रीय नेतृत्व श्री संजय कुमार के साथ था। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस उन अन्य नेताओं में शामिल हैं, जिनके चल रहे आंदोलन का समर्थन करने के लिए आने की उम्मीद है।


Supply hyperlink

About admin

Check Also

jxm6hqpj3premieres WhenYouFinishSavingtheWorld Still1

Why Emma Stone Produced Jesse Eisenberg’s Directorial Debut

Sundance: Eisenberg’s debut “When You End Saving the World” supplied the perfect alternative for Stone’s …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x