whatsapp image 2022 01 14 at 63505 pm 1642168570

औरंगाबाद में 3 बच्चे, 6 किशोर समेत 79 नए केस: डीएम सौरभ जोरवाल भी हुए पॉजिटिव, 51 मरीजों ने कोरोना को हराया – Sarenews 2022

औरंगाबाद25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सबसे ज्यादा 28 पॉजिटिव सदर प्रखंड में मिले हैं।

जिले में कोरोना का कहर जारी है। शुक्रवार को तीन बच्चे व 6 किशोर समेत 79 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिलेभर में जांच के लिए 2370 संदिग्धों का सैंपल लिया गया था। इसमें आरटीपीसीआर के माध्यम से 65 पॉजिटिव मरीज मिले। जबकि 14 लोगों की रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ट्रूनेट मशीन के माध्यम से लिए गए सैंपल में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

जिले के डीएम सौरभ जोरवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि वे गुरूवार को ही पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से वे खुद को क्वॉरेंटाइन कर चुके हैं।

51 मरीजों ने कोरोना को हराया, सबसे ज्यादा 28 सदर में मिले
शुक्रवार को सबसे ज्यादा 51 मरीजों ने कोरोना को मात दिया, जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। डिस्चार्ज मरीजों से लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालन करने के लिए जागरूक करने की अपील स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों ने किया है।

सबसे ज्यादा 28 पॉजिटिव सदर प्रखंड में मिले हैं। इसके साथ-साथ हसपुरा प्रखंड में 11, दाउदनगर प्रखंड में 9, नवीनगर व देव प्रखंड में सात-सात, कुटुम्बा प्रखंड में छह, ओबरा व गोह प्रखंड में चार-चार, रफीगंज व बारूण प्रखंड में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिले। जिले में फिलहाल एक्टिव केसों की संख्या 437 है।

खबरें और भी हैं…


Supply hyperlink

About admin

Check Also

MCDBLPA EC081

‘Black Panther 2’ Resumes Production With Letitia Wright

The movie was purported to movie beginning final Monday however a number of performers, together …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x